advertisment

Friday 29 July 2016


  

 मेरा परिचय


पूरा नाम : - विनीत जैन
जन्म :- 11 सितम्बर 1972
जन्मस्थान : – एटा , उत्तर प्रदेश
पिता : - स्व0 सी0 पी0 जैन
माता :- उमा जैन
विवाह :- मीनू जैन
पुत्र : - 1 - पुलकित जैन (आयु 16 वर्ष )

      2 - विदित जैन (आयु 9 वर्ष )


नमस्कार दोस्तों मेरा नाम विनीत जैन है , मुज़फ्फरनगर का रहने वाला हूँ और यही पर जॉब करता हूँ । मेरे पिता सरकारी अधिकारी थे , तथा समय के साथ उनका ट्रांसफर होता रहता था , इस वजह से हमें भी अलग अलग शहरों में रहने का मौका मिला तथा अलग अलग स्कूलों में मेरी पढाई हुई ।उफ़, मैं अपनी जीवनी लिखने बैठ गया , सॉरी , परन्तु मै ये कहना चाह रहा था कि मैं ने बचपन से ही भारत को काफी करीब से देखा है । अलग अलग तरह के लोगों से मिला हूँ । कहने को शुरू से ही घुमक्कड़ टाइप का रहा हूँ और हमेशा भारत के बारे में जानने समझने में रूचि रही है ।
  मै अपनी यही रूचि व थोडा बहुत ज्ञान , अपनी जिंदगी के कुछ अच्छे पल आप लोगों के साथ बाटना चाहता हूँ ।


My Family


 
Me and my wife

My Mother

No comments:

Post a Comment